Monday, April 7, 2008

मुझसे कहती थी वो...!!!!!!!!!1



मुझसे कहती थी वो...


के इश्क नही होता किसी से !!!


मोहब्बत नही होती किसी से !!!




प्यार तो दो पल का भ्रम होता है,


कोई किसी पे उम्र भर मरता नही....


शुरुवात मी बड़ी-बड़ी कसम खाते है ये लोग,


लेकिन उन्हें निभाते नही है ये लोग,


प्यार में धोके दे जाते है प्यार करने वाले....


बेवफाई करके किसी और का हाथ थम लेते है ये लोग!!!




मुझसे भी कहती थी वो....


के इश्क नही होता किसी से !!!


मोहब्बत नही होती किसी से !!!




मगर मैंने भी कहा के


मुझे इश्क है, सिर्फ़ और सिर्फ़ तुझी से.....


मुझसे कहती थी वो की में उसे छोड़ दूँ,


उसके बिना रहने की आदत अपने आप में दाल लूँ,




मुझसे कहती थी वो,


के मेरे बिना रह लेगी वो,


मुझसे बिना मिले जी लेगी वो,


चाहती थी मुझे फ़िर भी ऐसा कहती थी वो,


न जाने किस बात से डरती थी वो......




दूर होना चाह जब मैंने उससे,


तो मुझी से लिपट गई वो,


मेरा बिना रहने से मुकर गई वो.....



फ़िर भी मुझे कहती है वो,


के इश्क नही होता किसी से !!!!!!


मोहब्बत नही होती किसी से !!!!!!


No comments:

Post a Comment